17 Sep 2017

BJP का काला सच ! झूठ कौन बोल रहा है !

Google Images
जब से भाजपा की सरकार बनी है ! तब से हमारी ज़िन्दगी में कुछ ज्यादा उथल पुथल मचने लगी है ! हमारी क्या पूरे देश की जनता में ! हमने BJP की सरकार क्या चुन लिया जैसे मछली का काटा गले में फस गयी हो न अंदर जा सकती है न बाहर निकल सकती है ! मैन कुछ दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर एक जोक्स डाला था की BJP वालो को गणित नही आती है ! पर हमे क्या पता था की वो सच हो जाएगा मैं ये नही कहता  हूँ BJP वाले खुद चीख चीख कर यही कहते है ! मैं आपको ज्यादा उलझाऊंगा नही !
मैं 15 अगस्त 2017 को घर पे ही था ओर मोदी जी का भाषण सुन रहा था ! वो बोल रहे थे की जब से जब से विमुद्रिकर्ण हुआ है तब से 56 लाख नए टैक्स देने वाले जुड़े है ! मैन कहा चलो अच्छी बात है ! कम से कम देश का कुछ तो भला होगा ! तभी कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी! अरुण जेटली जी ने 16 मई 2017 को कहा था की यानी 4 महीने पहले  की 91 लाख नए टैक्स देने वाल जुड़े है ! अब ये क्या हो रहा था अरुण जेटली कह रहे है 91 लाख ओर मोदी जी कह रहे है ! 56 लाख , बात यही पर खत्म नही हो जाती है ! 1 अगस्त 2017 को चीफ इकनोमिक ADVISER अरबिंद सुब्रमण्यन जी कह रहे थे की विमुद्रीकरण के बाद 5.4 लाख नए टैक्स देने वाले जुड़े है ! तभी उसी दिन सरकारी आंकड़े के अनुसार 33 लाख नए टैक्स देने वाले जुड़ गए है !चार अलग अलग आंकड़े , आखिर साबित क्या करना चाहते है ! आखिर झूठ कौन बोल रहा है ! आपको ये सारे सबूत गूगल पर मिल जाएंगे ! जब देश का प्रधानमंत्री ही झूठ बोल रहा है आप सोच सकते है की देश का विकास क्या हो रहा है ! और ये कोई एकलौता झूठ नही बोला था 15 अगस्त के दिन और भी है
सोलर एनर्जी का जो डेटा है उसे 21 % बढ़ा कर बोला था !
ELETRIFICATION को 5 % बढ़ा कर बोला था!
और भी बहुत सारे मैं किन किन को गिनाऊ !
अब आप भी कुछ दिनों से न्यूज़ में देख ही रहे होंगे की देश का विकास कितना हुआ है !  अगर मन में कोई सवाल है तो आप हमे जरूर बताये ! 

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com