20 Sep 2017

हिंदुत्व और हिंदुस्तान दोनों खतरे में है! बचा लो?



Google Images

मेरे प्यारे देश वासियो आप सभी को मेरा प्रणाम जैसा की सभी को इस शीर्षक से अंदाजा लग गया होगा की हिंदुत्व
 
खतरे में है , लेकिन क्यों और कैसे है आज मैं आपको बताऊंगा !
      आज बात है रोहिंग्या मुसलमानों को आसरा देने की बात हो रही है तो , एक मौलाना ने फतवा जारी किया की उन्हें अगर कोई भारत से बाहर निकलता है तो भारत का इतिहास उलट देंगे क्योकि वो मेरे भी है ! क्या हुआ हम अल्पसंख्यक  है अगर हम 72 है तो भी लाखो की संख्या में लाशें बिछा देंगे ! ऐसे में आपको क्या लगता है!  हिंदुत्व और हिंदुस्तान दोनों खतरे में है ! आगर शरण देना ही है तो पाकिस्तान और बांग्लादेश भी दे सकता है ! क्या वो उनके भाई बहन नही है !
     एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जमीयत उलेमा ने कहा है की भारत सरकार को युरोपिय संघ समेत विकसित देशो की शरणार्थी नीति का पालन करना चाहिए , लेकिन क्या यहीं प्रश्न जमीयत उलेमा जैसे अन्य भारतीय मुस्लिम संगठनों ने कभी मुस्लिम देशो से भी किया है ! आल  इंडिया उलमा मशाईख बोर्ड जमीयत उलेमा-ए-हिन्द और जमाते इस्लामी जैसे मुस्लिम संगठनों ने भारत सरकार , संयुक्त राष्ट्र और अंतरास्ट्रीय मानवाधिकारों आयोग से मदद करने की अपील की ! क्या उन्होंने इस संबंध में वे वैश्विक मुस्लिम समुदाय से भी अपील की , क्या उन्होंने यह पूछा की रोहिंग्या शरणार्थियों को मुस्लिम देशो अरब जगत में आश्रय क्यो नही मिल सकता है ?
          ये लोग कभी भी भारत माता की जय या राष्ट्रीय गान का सम्मान नही करेंगे और करेंगे तो इनका इस्लाम खतरे में पड़ जाएगा ! और इन्हें भारत सरकार से मदद चाहिए ! अगर ये जय नही बोल सकते तो इन्हें हिंदुस्तान में भी रहने का हक नही है ! अगर इन्हें हम जय श्री राम कह दे तो इनका इस्लाम खतरे में आ जाएगा , और ये बात बात पर इंशा अल्लाह करे तो कहा तक जायज है ! अगर मौलाना {धर्म के ठेकेदार} से अगर कुछ पूछ लो तो कहेंगे मिया तुम काफिर हो तुम्हे ये बात समझ में नही आएगी ! तुम जैसे लोगो से ही इस्लाम को खतरा है ! अबे खतरा तो तुम जैसे धर्म के ठेकेदारों को हिंदुत्व ओर हिंदुस्तान दोनों को खतरा है ! और मिया तुम्हारे इस्लाम को किस बात का खतरा है ये तो बता दो ! पर ये नही बताएंगे !

        है बताते किससे किसको खतरा है !
     खतरा तो औवैसी जैसे कौमी नेता वैश्विक आतंकवाद के मुद्दे पर कहेंगे की हम भारत के मुसलमान है हमे दुनिया के मुसलमानों से कोई लेना देना नही है ! ! और जब दुनिया के क्रूर मुसलमानों के किसी समूह को भारत में शरण देने की बात आएगी तो उन मुसलमानों से लेना देना हो जाएगा , अर्थात दोनों भाई भाई हो जाएंगे !

          खतरा इन जैसे  नेताओ से हिंदुत्व और हिंदुस्तान दोनों को है ? है की नही ! इन्ही जैसे लोगो के कारण आज इस्लाम नही हिंदुत्व खतरे में लगने लगी है ! अगर हिंदुत्व और हिंदुस्तान दोनों को बचाना है तो इन जैसे धर्म के ठेकेदारों से बचाओ जो बात बात पर फतवा जारी करते है ! जिस दिन हमने जारी किया तो क्या होगा तुम चची तरह जानते हो !  हिन्दू एकजुट हो और हिंदुत्व को इस खतरे बचाओ नही तो हिंदुस्तान को कोई भी सीरिया ओर इराक होने से कोई नही बचा सकता है ! और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुचाये ! ताकि इस मुहिम से और लोग भी जुट सके !

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com