10 Sep 2017

How to Earn Money From Blogmint 100$ Par Days! ब्लॉगमिंट से 100 $ प्रतिदिन कमाए !

My Technical Page


दोस्तों अगर आप भी इंटरनेट  करते है तो आप भी प्रतिदिन लगभग 10 डॉलर से 100 डॉलर तक कमा  सकते है ! और मै उसका कुछ Earning Proof भी दिखाऊंगा की मैंने शुरआत के दिनों में कैसे Earn  किया था ! और इसका पैसा  सीधे आपके बैंक के खाते में भेज दिया जाता है !

बहुत से लोग ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए तरह तरह के वेबसाइट खोजते रहते है और वे स्पैमिंग जा शिकार जाते है और वे निराश हो जाते है ! लेकिन अब उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है वे अब आसानी से पैसा कमा सकते है ! अब आप भी महीने में काम से 1000 से लगभग 10000 रूपये तक  कमा सकते है ! इस प्लेटफॉर्म पर आप जैसे जैसे पुराने होते जायेंगे आपकी income  वैसे वैसे बढ़ते जाएगी !

उसके लिए आप के पास होना चाहिए !

  1. आपके पास एक ब्लॉग होना चाहिए !
  2. एक यूट्यूब चैनल होना चाहिए !
  3. एक इंस्टाग्राम का अकाउंट होना चाहिए 
  4. एक ट्विटर का अकाउंट होना चाहिए !और 
  5. एक फेसबुक पेज या अकाउंट होना चाहिए !
अब आप ब्लॉगमिंट पर अकाउंट बनाने के लिए तैयार है ! आपको अब Blogmint  के वेबसाइट पे जाना है और वह आपको Sign Up  के पर क्लिक करना है !
Google Images

आप को वहा पर कई तरह के ऑप्शन मिल जाते है ! आप किसी से भी Sign Up  कर सकते है ! आप अगर ब्लॉगर से SignUp करे तो ज्यादा अच्छा रहेगा ! इसके बाद आप अपने Profile  Setting में जाकर अपने सारे अकाउंट को जोड़ दे !अब आप इस्पे काम करने के लिए तैयार है ! 

काम कैसे करे!
अब आपको Discover Campaings पे Click  करना है ! 
Google Images

उसके  बाद आप को कुछ प्रोडक्ट्स दिखाई देंगे जिसे आपको अप्लाई करना है ! आप को पहली बार काम मिलाने में कुछ दिन भी लग सकते है ! 

आप को यह पे प्रोडक्ट के बारे बताना होता है और उसे अपने अकाउंट पे शेयर करना होता है !  आप को जब पहली बार काम मिले तो आप उसे बहुत बारीकी से करे ताकि आपको अगला काम आपको जल्दी मिल सके आप को जब काम मिलना शुरू हो जायेगा तो आप मन भी काम करने का करेगा आप की अच्छी कमाई भी हो जाएगी ! मैंने भी इससे बहुत पैसे Earn  किया हूँ  ! आप लोगो को बता दू की ये आपका पैसा सीधे आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर देता है जिसे आप आसानी से प्राप्त कर सकते है ! अगर आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो आप हमे कमेंट कर के जरुरु बताये !

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com