30 Nov 2017

ऑनलाइन लीक हो गयी है पद्मावती , यहाँ जाने कहाँ और कैसे देखे ये ?

My Technical Page

मुंबई -  फिल्म पद्मावती बहुत दिनों से विवादों में घिरी हुयी हैं ! इसे भारत में 1 दिसंबर को सिनेमा घरो में दिखाया जाना था ! लेकिन विवादों में घिरी होने के कारण इसे नहीं दिखाया जा सका ! फिलहाल इसे 1 दिसम्बर को UK में सिनेमा घरो में दिखाई जाएगी !करनी सेना ने सिनेमाघर जलाने , जान से मारने  धमकी दी है ! लेकिन फिल्म को लेकर अब एक और बुरी खबर सुनने को मिल  रही है ! कहा जा रहा है की पद्मावती ऑनलाइन लीक हो गई  है !

  फिल्म को लेकर जहां पुरे देश में बवाल मचा हुआ है तो वही पर कुछ लोग इसका भरपूर फायदा ले रहे है ! पद्मावती के नाम पर कुछ यूट्यूब क्रिएटर इस फिल्म का फर्जी वीडियो अपलोड कर के भरपूर कमाई कर रहे है और ऐसे वीडियो को भरपूर देखा जा रहा है ! जिसे कुछ असली समझ के खूब देख रहे है ! इससे पहले भी कई फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है ! मोहल्ला अस्सी , ग्रेट ग्रैंड मस्ती , उड़ता पंजाब , और गोलमाल मस्ती जैसी फिल्मे रिलीज होने से पहले ऑनलाइन लीक हो चुकी है ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है की ये फिल्म भी  सकती है !

   फिल्म की कहानी राजपूत रानी पद्मावती को लेकर तथ्यों से छेड़छाड़ को लेकर विवादों में घिरी है। हालांकि, भंसाली इस बात से कई बार इंकार कर चुके हैं। कुछ हिंदू समूह फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं जबकि कुछ राजनीतिक संगठनों ने मांग की है कि गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इसकी रिलीज स्थगित कर दी जाएगी। निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अभी तक मंजूरी नहीं मिली है।



1 comment:

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com