Click Here To Download

इन्हें भी देखे :-

9 Jan 2018

मदरसा में इंजीनियर डॉक्टर नही बल्कि आतंकवादी पैदा करते है ! मचा बबाल

My Technical Page

शिया वक्फ बोर्ड ने मंगलवार को मदरसों पर बड़ा हमला बोला ! बोर्ड के चेयरमैन वासिम रिजवी ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा की मदरसों में आतंकवाद बढ़ रहा है ! उन्होंने कहा की मदरसों को ICSE या CBSE की मान्यता मिलनी चाहिए ! स्कुलो को कान्वेंट में बदलना चाहिए ! जहां पर बच्चो  को इस्लामिक शिक्षा को विषय के रूप में चुनने का मौका मिले !  शिया वक्फ बोर्ड के मुखिया ने पूछ डाला की आज तक मदरसे से कितने इंजिनियर ओर डॉक्टर बने है या कितने अधिकारी बने है मगर कुछ आतंकवादी जरुरु पैदा किये है ! मदरसे में अन्य धर्म के बच्चों को भी शिक्षा प्राप्त करने की अनुमति दी जाये ! यही नही धार्मिक शिक्षा का विकल्प दिया जाना चाहिए ! यह हमारे देश को और मजबूत बनाएगा !


  मेरी राय में यह देश को मजबूत बनाये या ना बनाये पर यह बयान मुस्लिम भाइयो की भावनाओ को जरुर आहत करेगी ! 

इससे पहले भी मदरसे पर हमला बोला गया था ! उत्तर प्रदेश सरकार ने मदरसों व इस्लामिक शैक्षणिक संस्थानों को और बेहतर बनाने की कयावाद के तहत इन संस्थानों में राष्ट्रिय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण की किताबे पढ़ाने के निर्णय लिया था ! उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा था की मदरसों में NCRT किताबो से पढाई होगी ! आधुनिक विषयों के साथ स्कुलो की बराबरी कर पाएंगे , आलिया स्तर पर गणित और विज्ञानं अनिवार्य होगी ! 



इस बारे मै आप सभी का राय जानना चाहता हु की क्या मदरसे को  कान्वेंट स्कुलो में परिवर्तन कर देना चाहिए ! या नही ! इस न्यूज़ को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि लोगो तक ये आवाज़ पहुच सके ! शेयर करने के नीचे बटन दिए गये है ! 

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com

Download This App Now