Home Uncategorized मोदी सरकार का सबसे बड़ा घोटाला ?

मोदी सरकार का सबसे बड़ा घोटाला ?

32
0

अपने पहले साल में भाजपा में कांग्रेस मुक्त भारत का दुहाई दी और अच्छे दिनों का सपना दिखाया ! दुसरे साल में भारत माता की जय और हमारे जवान सियाचिन में लड़ रहे है , तीसरा साल आते -आते भाई काम हो रहा है लेकिन देश को बदलने में समय लगेगा ! और चौथे साल में हिन्दू खतरे में है मंदिर वहीं बनेगा ! और अब आखिरी साल में जब logo ने हिसाब मांगना शुरू किया की भाई चार साल में हिन्दू – मुस्लिम छोड़कर क्या किया , कितना विकास हुआ , कितने स्मार्ट सिटी बने , कितना कालाधन वापस आया , कितने बिज़नसमैंन जेल गये और भी बहुत सारी चीजे !

अब भाजपा भी कोई दूध पीता बच्चा तो नही है ! उसको मालूम था की ये खतरे में बिज़नस ना ज्यादा दिन नही चलेगा ! परफॉरमेंस पर सवाल तो जरुर उठेगा !

आइये देखते मोदी सरकार के 10 बड़े घोटालो की लिस्ट ?

ये सभी घोटाले डाटा गबन का है ! कौन – कौन से डाटा मोदी सरकार ने हमसे छिपाए है आज हम आप सभी को बतायेंगे !

किसान आत्महत्या डाटा का गबन

महाराष्ट्र सरकार ने भारत को बताया की की 3 महीने में 600 से ज्यादा किसानो ने आत्महत्या कर ली है वो भी एक राज्य में ! लेकिन भारत सरकार ने इस आकडे को बाहर आने ही नही दिया ! सरकार काफी अच्छे तरीके से जानती है की अगर ये डेटा बाहर आया तो की किसान और आमइन्सान एक साथ मिलकर सरकार को खेतो में ही गाड देगी !

बेरोजगारी डेटा का गबन

हमारे प्रधानमंत्री जी के अनुसार भारत में इतने नौकरिया है की उनको गिनना अब मुश्किल हो गया है ! मुद्दा नौकरी का नही है, मुद्दा हमारे पास बेरोजगारी डेटा का है ! भारत सरकार के अभी तक बेरोजगारी का कोई डेटा ही नही है की कितने लोग बेरोजगार है !

अगर किसी के पास बेरोजगारी का डाटा ही नही होगा तो विपक्ष हंगामा कैसे करेगी , जब उसके पास कोई डेटा ही नही होगा ! जिस सरकार ने हमसे वादा किया था की हर साल 1 करोड़ से ज्यादा नई नौकरिया बनेगी , आज वो सरकार ये मानने को तैयार नही है की बेरोजगारी की समस्या बढ़ रही है !

Right to Information

हमारी सरकार काम ने इतना ज्यादा बिजी है की वो कोई भी इनफार्मेशन शेयर नही कर सकती है !

आप अगर घपला का कोई डाटा ही बाहर नही आने दोगे तो देश में शांति ही तो रहेगी ! सरकार ऐसा क्यों कर रही है पता नही लेकिन RTI को तो अच्छा कानून माना गया था !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here