14 Oct 2017

ब्लॉगर को बॉयफ्रेंड क्यो बनाये जानिए 10 फायदे! 10 Benifit if You Have Blogger/YouTuber Boyfriend!

Google Images


पहले तो आपको यह जानना जरूरी है की ब्लॉगर कौन है और क्या करते है !!
Google - यह नाम आपसे छिपा तो नही होगा क्योंकि अगर आप फोन या कम्पूटर रखते है तो इसका use आपने ज़रूर किया होगा !
क्या आपने कभी ध्यान दिया है की गूगल पर यदि कुछ भी search करो जैसे की 


अब कोई आपको मोबाइल पर कॉल करेगा, तो बदले में आपको मिलेगा पैसा



यह सब इन्फर्मेशन आपको गूगल पर कैसे मिल जाती है और इन्हे कौन डालता है तो आपको पता चलेगा की यह सब इन्फर्मेशन ब्लागर द्वारा share की जाती है !! और यह सब work करके एक ब्लॉगर घर बैठे $$$ पैसे भी कमाता है !! तो अब आपको पता लग चुका होगा की ब्लॉगर कौन है और उनका काम क्या होता है ???



Boyfriend And Girlfriends - आज के दौर मे या किसी भी दौर मे अपने सुख दुख को बाँटने के लिए एक साथी की सबको ज़रूरत होती है ! और आज का ज़माने मे लगभग हर एक नौजवान के पास अपनी खुद की गर्लफ्रेंड होती है पर क्या सभी लड़कियों के बॉयफ्रेंड ब्लॉगर होते है ???? जी नही सभी के बॉयफ्रेंड ब्लॉगर नही होते है और जिनके होते है वह बहूत ही खुश नसीब होते है क्योंकि ब्लॉगर लड़के जो होते है वह साधारण लडको की तुलना मे बेहतर साबित होते है ! कैसे ???


तो आज हम इसी के बारे मे बताने वाले है !! तो चलिये जानते है ब्लॉगर बॉयफ्रेंड के 10 फायदे -

1. आपको धोखा नही मिलेगा -
Blogger boyfriend अपनी girlfriend को कभी धोखा नहीं देते क्यूंकि एक ब्लागर को अपने कामों से फुरसत ही नही मिल पाता ! उन्हे बहूत work करना पड़ता है इसलिये उनके पास इतना समय नही होता की अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर किसी दूसरी लड़की की और देखे या उसके बारे मे सोचे ! तो आप बिलकुल ही निश्चिंत रहिये वो आपको कभी छोड़ कर नहीं जायेंगे और आपका रिश्ता भी मजबूत रहेगा !

2. पैसे की कमी नही होगी -
ब्लॉगर ऑनलाइन काम करते है और वह बहूत ही ज्यादा पैसे कमाते है ! एक ब्लॉगर की income $dollor मे होती है ! एक ब्लॉगर कम समय मे ज्यादा पैसे कमाने की काबिलियत रखता है ! तो लड़कियों आप अपने भविष्य की चिंता छोड़ दो क्योंकि ब्लॉगर बॉयफ्रेंड के साथ आप का भविष्य बहूत ही बढिया होगा !

3. आपकी ज़िंदगी Surprise से भरा होगा
Bloggers आम लडको के मुकाबले अपने कामो के प्रति बहुत ही समझदार, creative और innovative होते हैं. इसलिए वो अपने girlfriend को उनके जन्मदिन पर और सालगिरा पर नए नए तरीके से उन्हें surprises देते हैं जो की लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद होता है !

4. आपको समय दे पायेगा
एक ब्लॉगर खुद का बॉस होता है ! इसलिये ब्लॉगर बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए कभी भी वक्त निकाल लेते है ! और जब भी आप उनके साथ होगी तो वह आपका बहूत अच्छे ढंग से ख़याल रखेंगे ! क्योंकि उन्हे काम की कोई टेंशन नही होती ! तो समझिये आप जब भी अपने ब्लॉगर बॉयफ्रेंड के साथ हसीन पल गुजारेगी तो कोई भी बाधा डालने वाला नही होगा !



5. सजने सवारने की जरुरत नही -
लड़कियां हमेसा सजती संवरती रहती हैं ताकि उनके boyfriend उनको नए नए रूप में देखे और उन्हें पसंद करें, लेकिन इस विषय में bloggers लडको के सोच पूरा अलग है. उनको इस बात की बिलकुल परवाह नहीं होती की आप कैसे कपडे पेहेनते हैं या कितने सजते संवरते हैं, आप जैसे हैं आपको बस वैसे पसंद करते हैं. तो लड़कियों आपको जैसा पसंद हो बस वैसे रहो आपको वो हमेसा वैसे ही प्यार करेंगे जैसे आप दीखते हैं.

6. ऐसे तोफे मिलेंगे जो अपने कभी देखा नहिं होगा
Bloggers हमेसा online ही काम करते हैं इसलिए उन्हें सारे नए और latest gadgets के बारे में पता रहता है. और इसीके वजह से जब भी वो आपको तोहफा देते हैं तो वो सबसे अलग और सबसे अच्छा नए नए प्रकार का तोहफा देते हैं जो की आपको यक़ीनन पसंद आएगा. उन्हें पता होता है की ऐसा तोहफा दे जो आपको पसंद भी आये और आपके काम भी.

7. ज्यादा झगडा नही होगा
ऐसा कहा जाता है की जहाँ प्यार होता है वहां झगडे भी होते हैं. बिना झगडे के कोई रिश्ता नहीं होता लेकिन ये भी सच है की ज्यादा झगडा कभी कभी आपके रिश्ते को ख़तम भी कर देता है. हम सब अपने boyfriend से किसी ना किसी बात से नाराज़ हो कर झगड़ते हैं लेकिन जो bloggers boyfriend होते हैं वो अच्छे तरह से उस झगडे को सुलझा कर प्यार में बदल देते हैं.

8. रिश्तो की क़द्र करते हैं
एक व्यापारी होने के नाते वो हर तरह के परिस्तिथि से वाकिफ रहते हैं. उनके काम से जुड़े लोगों के साथ बहुत अच्छे बंधन बना कर रखते हैं इसलिए उन्हें रिश्तो की क़द्र करना आता है. वो आपके किसी भी छोटे छोटे झगड़ो से अपने रिश्ते को टूटने नहीं देंगे.



9. दूसरो से समझदार होते हैं
Bloggers जो होते हैं वो बहुत ही पढ़ाकू किस्म के होते हैं. उन्हें Internet पर जो भी पढने को मिलता है वो हर चीज़ पढ़ते हैं इसलिए उन्हें हर चीजों का ज्ञान साधारण लोगों से ज्यादा होता है. इसलिए आप जब भी किसी बात को लेकर कसमकस में हो तो आप अपने blogger boyfriend से जरुर उस बारे में पूछे, मै दावे के साथ कह रही हूँ की उस परेशानी का हाल वो आपको जरुर देंगे क्यूंकि वो बहुत ही बुद्धिमान होते हैं.

10. आपकी Career बनाने में support मिलेगा
जब कभी आप अपने career को लेकर परेशान रहेंगे तो उस वक़्त आपको सबसे ज्यादा support आपके blogger boyfriend ही करेंगे क्यूंकि वो भी अपने blogging career में सफल होने के लिए बहुत सारे उतार चढ़ाव झेले होंगे और बहुत से मुश्किलों का सामना भी किये होंगे. इसलिए career की चिंता को लेकर आपको उनसे ज्यादा और कोई नहीं समझ सकता. इतना ही नहीं वो आपको सही सलाह भी देंगे की कौनसा रास्ता आपके लिए सही होगा और कौनसा गलत.
यहाँ तक की वो आपको अपने साथ blogging में काम करने का opportunity भी देते हैं ताकि आप भी उनसे सिख कर अपने दम पर पैसे कमा सको ताकी किसी के आगे आपको झुकने की जरुरत नहीं पड़ेगी.

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com

Download This App Now