17 Feb 2018

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला नही एक मास्टर प्लान था ! By Rohit Kumar!

My Technical Page

बहुत दिनों से कुछ लिखा नहीं मन नहीं,लग रहा था इधर कुछ बीते दिनों से दिमाग का दही कर रखा था! पहले प्रिया प्रकाश , अब नीरव मोदी ! आजकल लोग प्रिया प्रकाश को छोड़कर पंजाब नेशनल बैंक घोटाले वाली मैसेज को Facebook WhatsApp पर शेयर कर रहे हैं ! प्रिया प्रकाश को तो आप जानते ही होंगे? नहीं जानते तो ? आप बिल्कुल भी इस गोले के नहीं है! वैसे संक्षिप्त में बता दूं तो यह वही लड़की है जिसने वैलेंटाइन डे से पहले आंख मार कर सभी लड़कों को पिघला दिया था और ज्यादा जानकारी के लिए आप Google कर सकते हैं. !

Google Images

     तो हम बात कर रहे थे Punjab National Bank घोटाले के बारे में ! अजी हम इसे तो घोटाला बिल्कुल भी नहीं कहेगे!  दरअसल हम इसे मोदी जी का मास्टर प्लान कहते हैं!  आप याद करिए उस दिन को जब नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली थी! तो उस समय एक संकल्प लिया था ! कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा ! भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया था!  वही संकल्प अब पूरा होता दिख रहा है , पहले विजय माल्या और अब नीरव मोदी जैसे भ्रष्टाचारी को देश से भगा दिया जा रहा है ! तो फिर भ्रष्टाचारी करेगा कौन ! इस तरह से भारत भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी मुक्त एक साथ हो जाएगा ! अभी तक लोगों को यह नहीं समझ में आ रहा कि यह भ्रष्टाचारी कांग्रेस की सरकार ने कि या वर्तमान सरकार बीजेपी ने !  कुछ अंध भक्तों को यह बात पच नहीं रही है ! (दरअसल हम मोदी भक्त को अंधभक्त कहते हैं )

2 दिनों से नीरो मोदी की योग्यता का मारा Punjab National Bank कराह रहा है ! और इस पर अपनी चुप्पी तोड़ने को कोई तैयार नहीं है !
  साहब आजकल तो मोदी का नाम सुनते ही डाका पड़ने का भय सताता रहता है ! चाहे वह नरेंद्र मोदी हो सुशील मोदी हो या फिर नीरव मोदी हो!  इस बात पर अभी भी मोदी भक्त क्षमा करें अंधभक्त मीडिया कोई भी होश न्यूज़ नहीं दिखा रही है ! मानव बस उस पर लीपापोती करने में लगी हो !
इसके बारे में आपका क्या कहना है?  हमें जरूर बताइएगा ! अब ज्यादा कुछ नहीं लिखूंगा बस साहब हम एक व्यंग्य सा लिखे थे ! अगर पढ़ कर मजा आया हो तो इसे शेयर कर दीजिएगा और ना आया हो तो कमेंट कर दीजिएगा लेकिन करिएगा जरूर!

No comments:

Post a Comment

1. हम आपसे टिप्पणी में सभ्य शब्दों के प्रयोग की अपेक्षा करते हैं।
2. हम आपसे लेख के बारे में वास्तविक राय की अपेक्षा करते हैं।
3. यदि आप विषय के अतिरिक्त कोई अन्य जानकारी चाहते हैं तो अपने प्रश्न ईमेल द्वारा पूछे - rohitksports@gmail.com

Download This App Now